नीतीश के जवाब में तेजस्वी की सरकार बनाने के लिए RJD का ऑनलाइन कैंपेन

बिहार विधानसभा चुनाव होने में अभी एक साल का वक्त है, लेकिन राजनीतिक दलों के द्वारा सियासी बिसात बिछाई जाने लगी हैं. जेडीयू ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे को अभी से प्रमोट करने में जुट गई है. इसके लिए बकायाद नया नारा दिया है, 'क्यों करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार.' जेडीयू के इस नारे के जवाब में आरजेडी ने बिहार में 'तेजस्वी सरकार' बनाने के ऑनलाइन अभियान की शुरुआत की है.
आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अगला मुख्यमंत्री बनाने को लेकर पार्टी ने सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. आरजेडी ने अपने  फेसबुक पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें तेजस्वी सरकार बनाने की बात कही गई है. तेजस्वी के पक्ष में जो पोस्ट डाला गया है, जिसमें नारा दिया गया है, 'कर लिया है विचार, हमें चाहिए तेजस्वी सरकार.'
आरजेडी का सोशल मीडिया कैंपेन कहीं ना कहीं 2014 में बीजेपी के कैंपेन से भी मिलता जुलता नजर आ रहा है. 2014 में बीजेपी ने 'अबकी बार- मोदी सरकार' बनाने का नारा दिया था. इसी तर्ज पर आरजेडी ने तेजस्वी के पक्ष में नारा गढ़ा है. इस तरह से आरजेडी ने जेडीयू के नारे के जवाब में बीजेपी के हिट स्लोगन की कापी की है.
यह भी पढ़ें:'भारत और Far East का रिश्ता बहुत पुराना'
आरजेडी ने अपने फेसबुक पेज पर तेजस्वी सरकार बनाने का पोस्टर डालने के अलावा नीतीश कुमार के लिए जेडीयू द्वारा जारी किए गए स्लोगन पर कविता के जरिए हमला बोला है.

More videos

See All