एक्शन में शीला दीक्षित, महिला मोर्चा के साथ पार्टी में जान फूंकने का एजेंडा

दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालते ही शीला दीक्षित ऐक्शन में आ गईं हैं. दिल्ली कांग्रेस के दफ्तर में रोजाना बैठकें की जा रही हैं और पार्टी को दिल्ली में पुराना गौरव वापस दिलाने की कोशिश की जा रही है. इसी सिलसिले में सोमवार को दिल्ली कांग्रेस के महिला मोर्चा की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित, महिला मोर्चा अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी, हारून यूसुफ समेत तमाम बड़े नेता शामिल हुए. लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर नई अध्यक्ष शीला दीक्षित दिल्ली कांग्रेस के सभी मोर्चों की बैठक ले रही हैं.
शीला दीक्षित ने कहा कि महिला मोर्चा की इस बैठक में तय किया गया कि आने वाले दिनों में कांग्रेस महिला मोर्चा दिल्ली की महिलाओं की समस्याओं को बूथ लेवल पर चर्चा करेगा और दिल्ली की महिलाओं को कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ने के लिए बड़ा अभियान चलाएगा. शीला दीक्षित ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने महिला सुरक्षा के नाम पर कोई काम नहीं किया है, जबकि दिल्ली में जब कांग्रेस थी तब महिलाओं के कल्याण के लिए तमाम काम किए जाते थे.
दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री रहीं किरण वालिया ने कहा कि यूथ, महिला और दलितों के साथ कांग्रेस पार्टी बैठकों का आयोजन कर रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बातकर रोडमैप तैयार कर रही है. पार्टी की महिला नेताओं ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इस सरकार ने महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया.

More videos

See All