BSP प्रत्याशी जगत सिंह का विवादित बयान, कहा- वोटरों को ठोकर मारो

राजस्थान के रामगढ़ से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के प्रत्याशी जगत सिंह विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो वोटरों को प्यार से समझाने और बीड़ी व बोतल देने की बात कह रहे हैं. इसमें वो यह भी कह रहे हैं कि अगर वोटर उनको वोट देने को राजी न हो, तो ठोकर मारने की बात कह रहे हैं. जगत सिंह पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे हैं. वो हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (BSP) में शामिल हुए हैं.
इस वीडियो में बीएसपी प्रत्याशी जगत सिंह अपने कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार में जी जान से लगने और मतदाताओं को प्रलोभन देने व धमकाने की सलाह दे रहे है. वो कह रहे हैं, 'पहले लोगों को प्यार से समझाओ, बीड़ी का बंडल दो, बोतल दो. अगर फिर भी न मानें, तो ठोकर (जूते) दो. इसके बाद गाड़ी में बैठो और निकल जाओ.'
इस दौरान उन्होंने रकबर खान हत्या मामले के लिए मेव समाज के नेताओं को जिम्मेदार बताया और कहा कि मेव समाज के नेताओं ने उन्हें समझाया नहीं, इसलिए ऐसे कांड होते है. गाय हमारी माता है और उसका सम्मान उन्हें करना चाहिए. गाय के मामले पर हिंदू कार्ड खेल रहे जगत सिंह के सामने कांग्रेस की प्रत्याशी साफिया खान चुनाव लड़ रही हैं.

More videos

See All