मंडी से लिया सबक, प्रत्याशी का जिक्र किए बिना भरी चुनावी हुंकार

शिमला संसदीय क्षेत्र में पन्ना प्रमुख सम्मेलन से केंद्र में दोबारा मोदी सरकार बनाने की हुंकार भरी गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस दौरान मंडी के सम्मेलन से सबक लेते हुए किसी भी नेता ने शिमला संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी का जिक्र किए बिना कार्यकर्ताओं को जीत के मंत्र दिए।  रविवार को पुलिस मैदान में आयोजित सम्मेलन में करीब 25 हजार पन्ना प्रमुखों की भीड़ जुटी। भाजपा ने 33 हजार पन्ना प्रमुखों समेत 40 हजार कार्यकर्ताओं को पहुंचाने का दावा किया था। पन्ना प्रमुख सुबह आठ बजे से ही पहुंचना शुरू हो गए थे। दोपहर करीब 12 बजे तक कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचते रहे। 

नेताओं ने मंच से करीब चार घंटे तक आगामी लोकसभा चुनाव में जीत और केंद्र में दोबारा से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की हुंकार भरी। उधर, मंच पर मौजूद पदाधिकारियों को गीता भेंट की गई।

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा कि मंच में कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना वाली बात सार्थक हो रही है। गीता तो उन्हें भेंट की जा रही है पर इशारा पन्ना प्रमुखों को दिया जा रहा है कि वे गीता के आदर्श पर चलें और पार्टी को प्रदेश में कामयाबी दिलाएं।

More videos

See All