BJP को फिर झटका, गहलोत की सभा में प्रदेश उपाध्यक्ष कांग्रेस में हुईं शामिल

विधानसभा चुनाव में इस बार दोनों की प्रमुख पार्टियों में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है, जिसके चलते शनिवार को भी बीजेपी को चित्तौड़गढ़ जिले में एक बड़ा झटका लगा. जहां शहर में आयोजित अशोक गहलोत की सभा में बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष भगवती देवी झाला कांग्रेस में शामिल हो गई.
कांग्रेस के स्थानीय प्रत्याशी के समर्थन में शनिवार को शहर के गोराबादल स्टेडियम में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा आयोजित की गई. गहलोत उदयपुर से हवाई मार्ग से पुलिस लाईन स्थित हवाई पट्टी पहुंचे, जहां से सभा स्थल पंहुचने पर चुनावी सभा की शुरूआत की गई. इस बीच जिले की बड़ीसादड़ी निवासी और बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष भगवती देवी झाला की कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा मंच के माध्यम से हुई. जहां झाला का गहलोत ने दुपट्टा और शाला ओढा कर स्वागत किया गया.
झाला के कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी को निश्चित रूप से बड़ा झटका लगा. बता दें कि झाला बीजेपी में काफी लम्बे समय से थीं. लेकिन बीजेपी द्वारा टिकट कटने से आहत झाला शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं. इधर स्टोडियम में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए गहलोत ने कांग्रेस सरकार द्वारा किये गये कार्यो को जनता के बीच गिनाते हुए बीजेपी के वर्तमान के शासनकाल को कुशासन बताया.

More videos

See All