2019 में फिर बनेगी मोदी सरकार: अनुप्रिया पटेल

विपक्ष को मुद्दाविहीन और चेहराविहीन जैसे जुमलों से नवाजते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगा।
पटेल ने अपना दल (एस) के राज्यस्तरीय मासिक कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजग एक बार फिर केन्द्र में सरकार बनाने को तैयार है क्योंकि विपक्ष के पास ना तो कोई नीति है ना कोई चेहरा। केंद्र की मोदी सरकार ने बीते साढ़े 4 वर्षों में जो ऐतिहासिक कार्य किया है उसे जनता का समर्थन लगातार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे समाज को न्याय दिलाने के लिए पार्टी ने कई मांगें केंद्र सरकार के पास रखी है, उसमें से प्रमुख मांग केंद्र में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्रालय का अलग से गठन करना है जिससे पूरे देश में पिछड़ा वर्ग से जुड़े लोगों को न्याय दिलाने का काम हो सके। साथ ही भारतीय न्यायिक सेवा गठन करने की मांग की है।
केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि निचली अदालत से लेकर उच्चतम न्यायालय तक न्यायाधीशों के पद पर दलित, पिछड़े वर्गों की भागीदारी शून्य है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी के संस्थापक सोने लाल पटेल फूलपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा करते थे वहां पर बन रहे बमरौली हवाई अड्डे का नाम उनके नाम से हो, कानपुर के अंदर चंद्रशेखर आजाद कृषि महाविद्यालय रोड का नामकरण उनके नाम से किया जा सके यही उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

More videos

See All