पंजाब का आतंकवाद से अधिक नुक्सान बादल परिवार ने किया: धर्मसोत

 पंजाब सरकार के वन एवं वन्य जीव सुरक्षा संबंधी विभागों के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने पिछली अकाली-भाजपा गठजोड़ सरकार पर पंजाब को हर पक्ष से कंगाल करने का दोष लगाते हुए कहा है कि इस सरकार का नेतृत्व करने वाले बादल परिवार ने पंजाब का सबसे अधिक नुकसान किया है। वह आज गाँव छपार में ऐतिहासिक मेले के दौरान कांग्रेस पार्टी की विशाल कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।
धर्मसोत ने कहा कि आज से 10 साल पहले इतिहास की बातें हुआ करती थीं कि पंजाब का सबसे अधिक नुकसान आतंकवाद ने किया, परन्तु अकाली-भाजपा गठजोड़ की सरकार द्वारा अपने शासनकाल के दौरान पंजाब को लूटने और पंजाबियों को पीटने के घटनाक्रमों से यह इतिहास अब बदल गया है।

अब लोग अपने आप कहने लगे हैं कि भविष्य में जब पंजाब को हर पक्ष से नुकसान पहुँचाने वालों का जि़क्र हुआ करेगा तो बादल परिवार का नाम सबसे पहले आया करेगा। धर्मसोत ने कहा कि बादल परिवार के नेतृत्व वाली सरकार ने जहाँ नौजवानों को नशों की दलदल में धकेल कर राज्य के सुनहरी भविष्य को तार-तार करने की कोशिश की, वहीं बादल परिवार ने पंजाब के कुदरती संसाधनों और हरेक कारोबार को लूटा। नतीजतन पंजाब की हर पक्ष से कमर टूट गई।

More videos

See All