योगी के एनकाउंटर राज में डरी BJP विधायक, मांगी गई 10 लाख की रंगदारी

यूपी के योगी राज में विधायक को भी डर लगता है. जी हां, बुलंदशहर की डिबाई सीट से महिला विधायक अनीता राजपूत को दुबई से आए फोन ने डरा दिया है. उनसे 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है. इसे नहीं देने पर उनके परिवार पर हमले की धमकी दी गई है. पीड़ित विधायक की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच में ताकत झोंक दी है.
जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा से विधायक अनीता राजपूत से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. इसे ना देने पर परिवार के एक-एक सदस्य को मारने की धमकी दी गई है. धमकी देकर पैसे मांगने की शिकायत महिला विधायक ने गाजियाबाद पुलिस को दी है. अब गाजियाबाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
लगातार हो रहे एनकाउंटर के बीच यूपी में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे देश की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी सरकार के नेताओं को भी नहीं बख्श रहे हैं. उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. उन्हें न तो कानून का खौफ है और न ही प्रशासन का डर. लगातार धमकी से महिला विधायक भी बुरी तरह से डरी हुई हैं.
बताया जा रहा है कि महिला विधायक को व्हाट्सऐप पर मैसेज आया कि 10 लाख रुपये दो, नहीं तो परिवार के लोगों को जान से मार दिया जाएगा. यह धमकी किसी लोकल नंबर से नहीं बल्कि दुबई के किसी नंबर से आई है. उनको धमकी दी गई है कि पैसे नहीं मिलने पर उन्हें जान से मार दिया जाएगा. बदमाशों के साथी विधायक के आसपास ही हैं.

More videos

See All