BJP का आरोप- सिद्धारमैया भगोड़े ईश्वरन से मिले, कांग्रेस ने दी सफाई

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है. रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि चीन में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम (WEF) में कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने धोखाधड़ी के गंभीर मामलों के भगोड़ों से मुलाकात की थी.
बीजेपी नेता पात्रा ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है. उन्होंने यह भी कहा कि धोखाधड़ी मामलों की जांच करने वाली एजेंसी 'सीरियस फ्रॉड इनवेस्टिगेशन ऑफिस' (SFIO) इन भगोड़ों को देश के लिए खतरा बता चुकी है. पात्रा ने ट्वीट किया, ''सितंबर 2013 में सिद्धारमैया वर्ल्ड इकोनॉमिक फॉरम की बैठक में हिस्सा लेने चीन गए थे, जहां उन्होंने भगोड़े विजय ईश्वरन से मुलाकात की थी. वहां एक और भगोड़ा मौजूद था. SFIO दोनों को राष्ट्र के लिए खतरा बता चुकी है.''
वहीं, कांग्रेस ने इस मामले में सफाई दी है. कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर कोई किसी के साथ तस्वीर क्लिक कर लेता है, तो इसका मतलब यह कतई नहीं हो जाता है कि वो उससे संबंध रखता है. संबित पात्रा की भी मध्य प्रदेश में कई मामलों के आरोपियों के साथ तस्वीरें हैं.

More videos

See All