कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय-सिंधिया पर साधा निशाना, बोले- MP के बारे में कुछ नहीं जानते दोनों नेता

  • कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस के दिग्‍गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया और दिग्विजय सिंह पर कहा कि इन दोनों नेताओं को मध्‍य प्रदेश की वस्‍तु स्थिति पता नहीं है और यह चमत्‍कार की आशा करते हैं.
     
  • सज्जन सिंह वर्मा ने कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कर्जमाफी के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि सिंधिया तीन बार विदेश गए इसलिए वो एमपी से कट ऑफ हो गए थे.
     
  • सिंधिया ने बयान दिया था किसानों का कर्जा पूरी तरह से माफ नहीं किया. इस पर सज्जन सिंह ने कहा कि अभी तक 21 लाख किसानों का कर्जा माफ हो चुका है जिसकी सूची सिंधिया को भी सौंपी जा चुकी है.
     
  • मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गौशालाओं को लेकर दिग्विजय सिंह पर भी कटाक्ष किया और कहा कि प्रदेश में तेज गति से गौशालाओं का निर्माण हो रहा है, लेकिन दिग्विजय सिंह चमत्कार की आशा करते हैं जो ठीक नहीं है. सरकार को पांच साल होने दो उसके बाद चमत्कार दिखेंगे.
     
  • राम मंदिर को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में चमत्कारी लोग बैठे हैं उन्हें कहीं से इशारा हुआ तो दनादन सुनवाई शुरू कर दी. अब भगवान श्रीराम जजों को सदबुद्धि देकर सही निर्णय कराएंगे.

    यह भी पढ़े: झाबुआ का रिजल्ट देख कमलनाथ सरकार को तेवर दिखाने वाले विधायकों के सुर पड़े ढीले

More videos

See All