केजरीवाल को सिर्फ खुद से प्यार है, दिल्ली से नहीं : तिवारी

आप द्वारा शुरू किए गए 'आई लव केजरीवाल अभियान' पर तंज कसते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि इस तरह का अभियान चलाना दिल्ली की राजनीति में केजरीवाल की गिरती लोकप्रियता का सबूत है। तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को खुद यह कहना पड़ रहा है कि 'आई लव केजरीवाल', जिससे यह साबित होता है कि दिल्ली में केजरीवाल से प्यार करने वाला अब कोई नहीं बचा है। इसलिए केजरीवाल को खुद ही अपना यह स्लोगन लॉन्च करना पड़ गया। इससे यह भी स्पष्ट होता है कि केजरीवाल को सिर्फ खुद से प्यार है, दिल्ली से प्यार नहीं, जो एक बहुत बड़ी विडंबना है। 

तिवारी ने कहा कि अगर केजरीवाल दिल्ली से प्यार करते, तो आज कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे दिल्ली के कर्मचारियों पर रोजी-रोटी का खतरा पैदा नहीं होता। दिल्ली प्रदूषण में नंबर वन नहीं बनती। अनधिकृत कॉलोनियों की ऐसी दुर्दशा नहीं होती। दिल्ली के गरीबों का 5 लाख रुपये तक फ्री इलाज आयुष्मान भारत योजना से हो पाता। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को घर मिल पाते और लोगों को सफर करने के लिए पर्याप्त संख्या में बसें मिल पातीं।

'ऐसे नेताओं की जरूरत है, जो प्रधानमंत्री से बिना डरे बात कर सकें'

तिवारी के मुताबिक, केजरीवाल ने पिछले 54 महीनों में दिल्ली की जो दुर्दशा की है, उसकी सूची बहुत लंबी है। उन्होंने दिल्ली को जो पीड़ा दी है, उसका हिसाब चुकता करने का समय अब आ चुका है। तिवारी ने कहा कि एमसीडी और लोकसभा चुनावों के परिणामों ने आम आदमी पार्टी को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। केजरीवाल को समझ नहीं आ रहा है कि वह ऐसा क्या करें, जिससे सत्ता में बने रहें। जनता के बीच उनकी विश्वसनीयता शून्य हो चुकी है, इसलिए अब राजनीतिक मर्यादाओं से बहुत नीचे जाकर सत्ता बचाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आनेवाले दिनों में हम 'दिल्ली बचाओ परिवर्तन यात्रा' के तहत सभी विधानसभाओं में जाकर केजरीवाल को आईना दिखाएंगे।

More videos

See All