मुख्‍यमंत्री पहुंचे गगल, सनोरा में सड़क का किया शिलान्‍यास
Latest News
bookmarkBOOKMARK

मुख्‍यमंत्री पहुंचे गगल, सनोरा में सड़क का किया शिलान्‍यास

By Dainik Jagran calender  02-Sep-2019

मुख्‍यमंत्री पहुंचे गगल, सनोरा में सड़क का किया शिलान्‍यास

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार को कांगड़ा जिले के प्रवास पर पहुंचे। जयराम ने सनोरा में गाहलियां-तियारा-ढुगियारी सड़क के सुधारीकरण कार्य का शिलान्‍यास किया। इस दौरान कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद किशन कपूर भी उनके साथ मौजूद रहे। यह सड़क 493.98 लाख की लागत से निर्मित होगी। इसके साथ ही 68.51 लाख रुपये की लागत से निर्मित गबली ठेहड़ से बैदी रोड का उद्घाटन करने के बाद 215.51 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाली तरखानकड़ से सनौरां लाहड़ संपर्क मार्ग का भूमि पूजन किया। मुख्‍यमंत्री जिलेवासियों को करोड़ों की विकास योजनाओं की सौगात देंगे। कांगड़ा में 250 लाख की लागत से निर्मित होने वाले पुलिस स्टेशन की आधारशिला रखी। इसके उपरांत 203.30 लाख की लागत से निर्मित अग्निशमन स्टेशन व कार्यालय भवन, 66 लाख की लागत से निर्मित सामान्य पूल आवासों का उद्घाटन किया। इसके बाद 111.91 लाख की लागत से निर्मित होने वाले मस्तपुर, कलन्धर पटोला, गंग भैरों सड़क व मंघेड़ इच्छी सड़क के शेष बचे कार्य का भूमि पूजन करने के बाद पौधारोपण कार्यक्रम में भाग लिया।
12.05 बजे कोतवाली बाजार धर्मशाला में 160 लाख की लागत से निर्मित आर्ट गैलरी का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद जयराम ठाकुर दोपहर 12.40 बजे 321.04 लाख की लागत से बनने वाले पशुपालन विभाग के कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री दोपहर 12.55 बजे केसीसीबी की फोटो गैलरी, 100 एटीएम तथा केसीसीबी के लोगो का शुभारंभ करेंगे।
पर्यावरण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का विरोधाभास उत्तराखंड में मुखर रूप से दिखता है
इसके बाद सीएम 1.15 बजे राजकीय महाविद्यालय के त्रिगर्त सभागार में केसीसीबी के नए उत्पादों व योजनाओं के साथ ही जल शक्ति अभियान व स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण-2019 का शुभारंभ करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री सायं 4 बजे 396 लाख की लागत से भागन खड्ड पर बनने वाले पुल की आधारशिला रखेंगे। इसके उपरांत 4.35 बजे 177.75 लाख रुपये की लागत से बने घनारी खड्ड पर पुल सहित कनेड़ से ठम्बा संपर्क मार्ग को उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री का रात्रि ठहराव सर्किट हाउस धर्मशाला में होगा। तीन सितंबर को मुख्यमंत्री सुबह 9.45 बजे हेलीकॉप्टर से शिमला के लिए रवाना होंगे।

MOLITICS SURVEY

ट्रैफिक रूल्स में हुए नए बदलाव जनता के लिए !

फायदेमंद
  33.33%
नुकसानदायक
  66.67%

TOTAL RESPONSES : 24

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know