दीदी, ये कौन-सा लोकतंत्र है आपके राज में ?

बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन  सिंह पर हमले की भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने सवाल पूछा : ‘दीदी’ यह कौन-सा लोकतंत्र है आपके राज में? श्री विजयवर्गीय ने कहा : बंगाल में बीजेपी नेताओं पर हमले बढ़ रहे हैं. पिछले तीन दिनों में तीन बड़े नेताओं पर हमले हुए. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष, बनगांव के भाजपा के विधायक विश्वजीत दास और आज बैरकपुर के सांसद अर्जुन  सिंह पर हमले हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अब पुलिस भी तृणमूल कांग्रेस के साथ है. 
उन्होंने कहा : अब पुलिस अधिकारी भी भाजपा नेताओं पर खुलेआम डंडे बरसाने लगे हैं. उत्तर 24 परगना इलाके के श्यामबाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठी चलायी. पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने सांसद अर्जुन सिंह के सिर पर डंडा मार कर उन्हें घायल कर दिया. इस तरह की कार्रवाई असहनीय है. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता सरकार विपक्ष को कुचलने की कोशिश कर रही है, लेकिन उनकी कोशिश नाकाम होगी. 
श्री विजयवर्गीय ने अपने ट्वीट में घायल भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें श्री सिंह घायल होकर अस्पताल में पड़े हैं तथा उनकी तोड़फोड़ की गयी गाड़ी की तस्वीर भी पोस्ट की है.

More videos

See All