5 अगस्त कश्मीर मुक्ति दिवस के रूप मनाया जायेगा : सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर को भारतीय संविधान की धारा-370 के शिकंजे से आजादी दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित भाई शाह के साहसिक कदम का कोटि-कोटि अभिनंदन! प्रधानमंत्री ने सत्ता में आने के 100 दिन के भीतर तीन तलाक और कश्मीर के मुद्दे पर देश की जनता से किया गया वादा पूरा किया. हम भाग्यशाली हैं कि हमारे सामने डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हो रहा है.

सुशील मोदी ने कहा कि अगले साल से 5 अगस्त कश्मीर मुक्ति दिवस के रूप मनाया जायेगा. प्रधानमंत्री ने देश को स्वाधीनता दिवस से पहले गर्व करने का एक और अवसर दे दिया. धारा-370 ने कश्मीर को भारत से जोड़ने के बजाय तोड़ने का काम किया, इसलिए राष्ट्रपति ने इस अस्थायी प्रावधान को हटाने का आदेश जारी कर आजादी का अधूरा एजेंडा पूरा कर दिया. 
सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि कांग्रेस में जनार्दन द्विवेदी और राज्यसभा के मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा देने वाले भुवनेश्वर कलिता जैसे लोगों की आवाज दबायी जा रही है, जो राहुल गांधी को यह नहीं समझा सके कि धारा 370 को निष्प्रभावी करने का फैसला देशहित में है. कश्मीर के बदले स्वरूप पर यदि राहुल गांधी और इमरान खान समान रूप से परेशान हैं, तो कांग्रेस की देशभक्ति पर सवाल उठायेंगे ही.

More videos

See All