उन्नाव रेप: पेशी के लिए तीस हजारी कोर्ट लाए गए रेप के आरोपी MLA कुलदीप सेंगर

उन्नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को भारी सुरक्षा के बीच दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में लाया गया है. फिलहाल, कुलदीप सेंगर को तीस हजारी कोर्ट के लॉक अप में रखा गया है. थोड़ी देर में आरोपी विधायक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कुलदीप सिंह सेंगर के मामले की सुनवाई दोपहर 12 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी.
तीस हजारी कोर्ट में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं.  इस दौरान पत्रकारों की भी सीमित संख्या को ही कोर्ट के अंदर जाने की इजाजत दी जाएगी. फिलहाल सबकी एंट्री कोर्ट रूम में रोक दी गई है.
बताया जा  रहा है कि ऐसी संभावना है कि बेहद कम संख्या में पत्रकारों को कोर्टरूम के भीतर जाने दिया जाएगा. कुलदीप सिंह सेंगर को जस्टिस धर्मेश कुमार की कोर्ट में पेश किया जाएगा. कुलदीप सिंह सेंगर के आस-पास सुरक्षा व्यवस्था बेहद सख्त है. कुलदीप की सुरक्षा के लिए 4 से 5 पुलिसकर्मियों की गाड़ियां तैनात की गई हैं.
इससे पहले उन्नाव रेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की थी. सीबीआई की टीम ने रविवार को कुलदीप सेंगर का कच्चा चिट्ठा तलाशने के लिए घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की थी. उन्नाव रेप मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि उन्नाव रेप मामले की सुनवाई तत्काल दिल्ली के किसी कोर्ट में कराई जाए.

More videos

See All