पुलिस ने उठाई नेताजी की कार, कार्यकर्ताओं ने लगा दिया सड़क पर जाम

एसएसपी दफ्तर के पास उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री दिवाकर भट्ट की कार को नो पार्किंग से उठाने पर बवाल हो गया। उक्रांद नेताओं ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए जाम लगा दिया। इससे दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। आनन-फानन सीओ सिटी और सीपीयू प्रभारी ने मौके पर आकर स्थिति संभाली। बाद में कार बिना चालान के छोड़ने पर उक्रांद कार्यकर्ता मान गए। 
एसएसपी और उक्रांद के दफ्तर को आने वाली सड़क के किनारे पूर्व मंत्री और उक्रांद नेता दिवाकर भट्ट ने अपनी कार पार्क की। इस बीच सिटी पेट्रोल यूनिट ने कार को नो पार्किंग जोन में बताते हुए क्रेन से उठा लिया। यह देख उक्रांद के कार्यकर्ता भड़क गए। 
इस दौरान दफ्तर में पत्रकार वार्ता चल रही थी। सूचना पर सभी नेता पत्रकार वार्ता को छोड़ सड़क पर बैठक गए। इससे दोनों तरफ जाम लग गया। उक्रांद नेताओं ने कहा कि एसएसपी दफ्तर के दोनों तरफ वाहन पार्क किए जाते हैं। ऐसे में उक्रांद नेता की कार उठाना गलत है। गुस्साए उक्रांद नेताओं ने करीब आधे घंटे तक सड़क जाम कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने जाम खुलवाने का प्रयास किया। मगर, उक्रांद के नेता नारेबाजी करने लगे। सूचना पर सीओ सिटी शेखर सुयाल, सीपीयू प्रभारी प्रदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली। बाद में कार को बिना कार्रवाई के वापस लाने की बात हुई।

More videos

See All