साक्षी-अजितेश मामले में CM योगी ने तलब की रिपोर्ट, BJP नेताओं से भी मांगी जानकारी

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की अजितेश से शादी के प्रकरण पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है और शासन के आला अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है. इस पूरे प्रकरण में राजनीतिक साजिश है या नहीं, इसको लेकर भी सीएम योगी ने पार्टी और स्थानीय नेताओं से रिपोर्ट तलब की है. इस पूरे मामले में बीजेपी के ही एक अन्य विधायक का ना बी सामने आरहा है. इस पर भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया है और इसकी पूरी विस्तृत रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट वायरल हुआ है, जिसमें बीजेपी के ही विधायक प्रो श्याम बिहारी लाल पर साक्षी मिश्रा के पिता राजेश मिश्रा के खिलाफ साजिश का आरोप लगाया गया है. वायरल हो रही चैटिंग में श्याम बिहारी और विकास तिवारी नाम के युवक की आपस में बहस हो रही है. विकास तिवारी नाम के युवक द्वारा इस सारे बवाल के लिए श्याम बिहारी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

हालांकि विधायक श्याम बिहारी ने इस सारी चैटिंग को फेक बताया है. साथ ही उनके द्वारा विकास तिवारी नाम के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. श्याम बिहारी का साफ कहना है कि साक्षी और अजितेश के प्रकरण से उनका कोई वास्ता नहीं है. हालांकि पहली बार कैमरे के सामने उन्होंने स्वीकार किया कि अजितेश उनका दूर का रिश्तेदार है.
दूसरी तरफ सोमवार को साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचा था. यहां पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शादी को वैध माना और दोनों को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश भी दिया. इसके साथ ही कोर्ट ने साक्षी के पिता पप्पू भरतौल को फटकार भी लगाई.

More videos

See All