हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान बोले अहमद पटेल, उन पर लगे आराेप गलत

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की राज्यसभा जीत को चुनौती देने वाली याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान सांसद अहमद पटेल ने कहा कि धन व बल से चुनाव जीतने का उन पर लगा आरोप गलत है। 
गुजरात उच्च न्यायालय की न्यायाधीश बेला त्रिवेदी के समक्ष सुनवाई के दौरान दोनों पक्ष के वकीलों में बहस हुई तो बलवंत सिंह राजपूत के वकील सत्‍यपाल जैन ने कांग्रेस विधायकों के बंगलुरु रिसोर्ट में ठहरने की बात छेडकर कहा कि अभी तो यह मुद्दा भी बाकी है। जैन ने पटेल से उनके अहमदाबाद आने व कांग्रेस विधायकों के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक के समय व अन्य विषयों पर सवाल पूछे तो अहमद पटेल के वकील पी एस चांपानेरी ने जैन से कहा कि बहुत सवाल कर रहे हैं। इस बात पर जैन ने रिसोर्ट की बात छेड दी।
गौरतलब है कि राज्‍यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने विधायकों की हॉर्स्‍ट्रेडिंग से पहले अपने विधायकों को बंगलुरु के एक रिसॉर्ट में ले गए थे, मतदान के दिन ही सबको एक साथ अहमदाबाद लाकर बस से मतदान केंद्र तक लाया गया था। जैन इसी मुद्दे को लेकर चांपानेरी को जताने की कोशिश कर रहे थे कि अभी तो रिसोर्ट में विधायकों को रखे जाने व उन पर खर्च की बात भी वे अगली सुनवाई में उठाने वाले हैं। 

More videos

See All