राज्‍यपाल कल्‍याण सिंह बाेले, आतंक के खिलाफ देश है एकजुट, बस अब होनी है बड़ी कार्रवाई

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की बस पर हुआ आतंकी हमला कायरतापूर्ण कार्य है। आतंकी हमले के खिलाफ आज पूरा देश एकजुट है। देश की जनता जिस तरह से आवाज उठा रही है उससे साफ हो गया है कि देश पर जब भी संकट की घड़ी आती है सभी मतभेद को भुलाकर देश एकजुट होता है। यह कहना था राजस्‍थान के राज्‍यपाल कल्‍याण सिंह का। सोमवार को कासगंज में दो दिवसीय प्रवास के लिए पहुंचे कल्‍याण सिंह यहां कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे हैं।
उन्‍होंने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आतंकियों के विरोध में कठोर कारवाई की अपेक्षा कर रही है। प्रधानमंत्री ने जिस तरह अपने भाषणों में संकेत दिया है। उससे स्पष्‍ट है कि आतंकवाद और उनके आकाओं के खिलाफ सख्त कारवाई होगी। आतंक के सफाए का यह अभियान शुरू भी हो गया है। जम्‍मू कश्‍मीर में कार्रवाई चल रही है। अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा भी वापस ले ली गई है।
पीडब्‍ल्‍यूडी गेस्‍ट हाउस में ठहरे राज्‍यपाल ने अपने प्रवास के बारे में बताया कि वैसे तो पूरा देश ही उनका कार्य क्षेत्र रहा है लेकिन एटा, कासगंज, अलीगढ़ और बुलंदशहर से उन्‍हें विशेष लगावा है। इन क्षेत्रों से वे कभी न कभी चुनाव लड़े हैं। इसी लगाव के कारण वे स्‍थानीय कार्यकर्ताओं और नेताओं से मिलने आए हैं उन्‍हें लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए प्रोत्‍साहित करने आए हैं। 

More videos

See All