दिल्लीः गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी की सभा के बाद हंगामा, जूता फेंका

पूर्वी दिल्ली के रानी गार्डन इलाके में शुक्रवार रात हुई गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी की सभा के बाद जमकर हंगामा हुआ। भीड़ में से किसी ने उन पर जूता भी फेंका। देशद्रोह के आरोप लगा रहे अज्ञात युवकों ने मेवाणी का घेराव कर उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। 
दिल्ली पुलिस की डीसीपी मेघना यादव ने जूता फेंकने से इंकार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मेवाणी की कार और हंगामा करते युवक दिखाई दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि किसी ने भीड़ में से जूता जिग्नेश मेवाणी की ओर फेंका था।

डीसीपी मेघना यादव ने बताया कि हंगामा उस समय हुआ जब सभा खत्म होने के बाद जिग्नेश मेवाणी जा रहे थे। उसी वक्त कुछ लोगों ने नारेबाजी की। हालांकि पुलिस ने समय रहते सुरक्षा कवच बनाकर हालात पर नियंत्रण पा लिया। बताया जा रहा है कि रानी गार्डन के अंबेडकर पार्क में हल्ला बोल अभियान के तहत सभा आयोजित की गई थी। 
इसमें वक्ताओं के भाषण जातिवाद पर पहुंच गए। इससे लोग भड़क उठे। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक शख्स ने सभा से जाते जिग्नेश मेवाणी की ओर जूता फेंका। इसी बीच कुछ और युवकों ने उनकी कार का घेराव कर सभास्थल के गेट पर नारेबाजी की। 

More videos

See All