जनमंच में मंत्री ने जमकर लगाई लताड़, सस्पेंड की दी चेतावनी

ज में 14 पंचायतों के लोगों के लिए आयोजित जनमंच कार्यक्रम में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री किशन कपूर ने कई अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर लताड़ लगाई है। मंत्री ने स्वास्थ्य विभाग, लोक निर्माण, बिजली बोर्ड तथा आईपीएच विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की खूब क्लास लगाई।इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की एक महिला कर्मचारी को सस्पेंड करने की नौबत भी आई थी। समस्या लेकर आए राजेश कुमार ने बताया कि वह 24 जनवरी को वह अपनी 20 दिन की बीमार बेटी को अस्पताल लेकर आए थे और वहां तैनात स्टाफ ने उनकी पर्ची नहीं बनाई।

उन्होंने पर्ची बनाने के लिए बार-बार गुहार लगाई। लेकिन स्टाफ चाय की चुसकी लेता रहा। थक हार कर वह डॉक्टर के पास शिकायत करने गए तो वहां से भी उन्हें निराशा हाथ लगी। इस पर मंत्री किशन कपूर ने स्वास्थ्य विभाग को खूब फटकार लगाई। कहा कि इस तरह की कोताही बरतने पर सस्पेंड किया जाएगा।
इसके अलावा लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी खरी-खोटी सुनाई गई। घाटी के कई गांवों में बिजली की समस्या रहने तथा पीने के  पानी की शिकायत करने पर भी कई दिनों तक लोगों को परेशान रहना पड़ता है। जनमंच में झाबे राम ने शिकायत की कि एक साल से उन्हें चरित्र प्रमाण पत्र जारी नहीं किया गया है, जिससे उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है।
शिकायतकर्ता टेक राम ने कहा कि तलाड़ा से कुलागाड़ सड़क का निर्माण कार्य दो साल से बंद है। महंत लाल ने शिकायत की है कि फागला सड़क में ड्रेन न होने के कारण पानी खेतों में घुस गया है, जिससे उनकी फसल को नुकसान पहुंच रहा है। ग्रामीणों की इन शिकायतों को सुन कर मंत्री ने संबंधित विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों को भी नहीं बख्शा गया।

More videos

See All