पीएम के प्रति अमर्यादित शब्दों के लिए माफी मांगें अशोक तंवर

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि कांग्रेस का घमंड देश की अखंडता और राष्ट्रीयता के लिए बड़ा खतरा है। आज कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना आतंकवादी से कर रहे हैं, जबकि पाकिस्तान और उनके समर्थित आतंकवादी संगठन कांग्रेस नेताओं के देशविरोधी बयानों की सराहना करते हैं। उन्होंने कहा कि तंवर अपने अमर्यादित शब्दों के लिए सार्वजनिक मंच पर माफी मांगें, अन्यथा भाजपा उनका विरोध करेगी।
दरअसल, अशोक तंवर ने पीएम मोदी को लेकर टिप्पणी की है, जिस पर जैन ने उन्हें यह नसीहत दी। जैन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए राष्ट्र की अखंडता सर्वोपरि है। सेना को बेहतर संसाधन मुहैया कराने से लेकर उसके स्वाभिमान में वृद्धि करने के लिए वे निरंतर प्रयासरत होते हैं। त्योहारों पर सेना की अग्रिम चौकियों पर जवानों के साथ खड़े होते हैं और दशकों से अटके वन रैंक-वन पेंशन का लाभ प्रदान करते हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्तित्व पर अंगुली उठाने से पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को अपने घर में झांकना चाहिए। उनके राजनीतिक दल के मुखिया को प्रधानमंत्री बनते देखने का सपना पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री देखते हैं। उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से सोशल मीडिया पर अभियान चलाए जाते हैं।

More videos

See All