उत्तर प्रदेश- कैंट विधानसभा में सपा पर गरजे राजनाथ सिंह, कहा- गुंडे जेल में रहना पसंद करते है

  • रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कानपुर महानगर की विधानसभा में कहा कि सपा पार्टी नेता समाजवाद की बात करते हैं लेकिन समाजवादका असली मतलब उन्हें नहीं पता, समाजवादी तो जनता के भय और भूख को समाप्त करने वाला होता है। 
  • आगे कहा कि यह काम तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर रहे हैं इसलिए सच्चे अर्थों में समाजवादी तो वही हैं, कैंट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रघुनंदन सिंह भदौरिया के समर्थन में आयोजित जनसभा में ये बात कहीं।  
  • कैंट विधानसभा के बाबूपुरवा स्थित सेंट्रल पार्क में आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में तमाम उद्योग बंद हो गए थे, तब PM  नरेन्द्र मोदी को चिन्ता थी कि देश में कोई भूखा न रहे। 
  • आज भी देश के 80 करोड़ लोगों को निश्शुल्क राशन मिल रहा है और सपा ने प्रदेश में कानून-व्यवस्था खराब कर दी थी और उप्र CM योगी आदित्यनाथ ने इसे फिर से चुस्त दुरुस्त कर गुंडों के हौसले पस्त किए है। 
  • अब खुद गुंडे मानते हैं कि बाहर रहने से अच्छा जेल में रहे और पहले उत्तर प्रदेश में बहुत कट्टे, असलहा बनते और चलते थे परतुं अब किसी माई के लाल में दम नहीं है जो यूपी मेें कट्टा बना और उनको चला सके। 
 
रिपोर्ट :- कमर आलम
 
यह भी पढ़े :- हरियाणा प्राइवेट नौकरी में 75% कोटा में मिली जीत, SC ने हाईकोर्ट के निर्णय को किया ख़ारिज

More videos

See All