धर्मशाला में भाजपा के तीन उम्मीदवारों के पैनल पर चर्चा, सीएम ने लिया फीडबैक

उपचुनाव के लिए उम्मीदवारी को लेकर धर्मशाला में फैले सियासी रायते को समेटने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांगड़ा जिला के नेताओं के साथ लगातार मैराथन बैठकें कीं। राजनीतिक सूत्रों की मानें तो नेताओं के साथ फीडबैक लेने के बाद मुख्यमंत्री ने अंदरखाते धर्मशाला से तीन उम्मीदवारों का पैनल लगभग फाइनल कर दिया है। मुख्यमंत्री ने संगठन मंत्री पवन राणा, कांगड़ा के मंत्री, कई विधायकों, विस्तारक, जिला अध्यक्ष सहित कई नेताओं के साथ अलग अलग बैठकें कीं।
नेताओं की फीडबैक लेने के बाद मुख्यमंत्री ने शांता कुमार से मुलाकात की। बैठकों से निकले सियासी निचोड़ के बारे में अब हाईकमान को अवगत करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने विपिन परमार, किशन कपूर, पवन राणा, रमेश धवाला, सरवीण चौधरी, राकेश पठानिया, वीरेंद्र कंवर, राजीव भारद्वाज, संजय चौधरी, मुनीष शर्मा सहित कई नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें की। हालांकि, परिधि गृह में मुख्यमंत्री के साथ रात का भोजन एक टिकटार्थी ने किया।
मोदी सरकार गरीब हितैषी है या कॉरपोरेट हितैषी?
परमार को एंट्री नहीं, किया सवा घंटा इंतजार
कांगड़ा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री को जिले के तीनों मंत्रियों और कुछ विधायकों की फीडबैक सही नहीं मिली है। शांता कुमार ने भी नाराजगी जताई है। शांता कुमार और मुख्यमंत्री के बीच हुई बैठक में स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार को एंट्री नहीं मिली। उन्हें सवा घंटे तक बाहर इंतजार करना पड़ा।

अनुराग की सीएम से मुलाकात, सियासी हलचल तेज
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सोमवार देर रात मुख्यमंत्री से परिधि गृह धर्मशाला में अचानक मिलने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि धर्मशाला उपचुनाव को लेकर अनुराग ठाकुर ने अपने गुट के प्रत्याशी के नाम की लॉबिंग की है। सुबह 7 बजे ही अनुराग दिल्ली चले गए।

More videos

See All