सपा सांसद आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, अबतक 65 मुकदमे दर्ज हुए
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सपा सांसद आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, अबतक 65 मुकदमे दर्ज हुए

By News18 calender  31-Aug-2019

सपा सांसद आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, अबतक 65 मुकदमे दर्ज हुए

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आज़म खान (Azam Khan) की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं. शुक्रवार को उनके खिलाफ रामपुर के शहर कोतवाली में मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया. पुलिस के मुताबिक सपा सांसद आज़म खान और पूर्व सीओ आले हसन सहित 6 लोगों पर केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने बन्ने और शाकिर की शिकायत पर आज़म खान के खिलाफ धारा 452, 427,448,389,395, 504, 506, 323 और 120B के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस के सूत्र बताते हैं कि आज़म खान पर अब तक कुल 65 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. जाकिर अली का कहना है कि इन्होंने (आरोपियों) घर में घुसकर तोड़फोड़ की, गालियां दीं, मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी.
कश्मीर: 'राज्यपाल जो भी बोल रहे हैं वो झूठ है'
आज़म का करीबी पूर्व CO आले हसन 

बता दें कि आज़म खान के खिलाफ दर्ज कई मुकदमों में पूर्व सीओ आले हसन सह-अभियुक्त हैं. इससे पहले पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान और मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया था. उस मामले में डूंगरपुर के अबरार हुसैन ने गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 6 दिसंबर, 2016 को तत्कालीन सीओ सिटी आले हसन खान, ठेकेदार बरकत अली, दारोगा फिरोज खान और सी एंड डीएस के इंजीनियर परवेज आलम उसके घर में घुस आए और फायरिंग की. इस हमले में वो बाल-बाल बच गया.

घर में घुसकर तोड़-फोड़ और जेवर लूटने के आरोप
 

आरोप है कि इन सभी ने घर में तोड़-फोड़ की और वहां रखे जेवरात लूट लिए. इतना ही नहीं इसके बाद घर पर बुलडोज़र भी चलवा दिया. पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इससे पहले 28 मुकदमे जौहर यूनिवर्सिटी के लिए जमीन कब्जाने के आरोप में अजीम नगर थाने में दर्ज हुए हैं, जबकि 11 मुकदमे गंज थाने में लोगों के घर तोड़ने और लूटपाट करने के आरोप में दर्ज कराए गए हैं. पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. अजय पाल शर्मा का कहना है कि घटना पुरानी है. पड़ताल के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पूर्व सीओ सिटी आले हसन खान के खिलाफ भी अब तक 65 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know