BJP MLA कालीचरण सराफ का विवादित बयान, कहा- जूते के जोर पर काम कराना आता है
Latest News
bookmarkBOOKMARK

BJP MLA कालीचरण सराफ का विवादित बयान, कहा- जूते के जोर पर काम कराना आता है

By News18 calender  29-Aug-2019

BJP MLA कालीचरण सराफ का विवादित बयान, कहा- जूते के जोर पर काम कराना आता है

बीजेपी विधायक (BJP MLA) कालीचरण सराफ ने गुरुवार को विवादित बयान (controversial statement) देते हुए कहा कि जब राज (Government) होता है तो कलम की ताकत (Power of Pen ) से काम होता है. लेकिन जब राज नहीं होता तो जूते के ज़ोर पर काम होता है और हमें जूते के ज़ोर पर काम कराना आता है. विधायक कालीचरण सराफ (Kalicharan Saraf) ने यह बयान राजधानी जयपुर में करतारपुरा नाले के पास आयोजित धरने के दौरान दिया.

विधायक सराफ की अगुवाई में दिया गया था धरना
दरअसल विधायक कालीचरण सराफ की अगुवाई में गुरुवार को उनके विधानसभा क्षेत्र मालवीयनगर के वार्ड नंबर 57 और 58 के मध्य स्थित करतारपुरा नाले के मुद्दे को लेकर धरना दिया गया था. उन्होंने करतारपुरा नाले को पक्का कराने, उसके कटाव को दुरुस्त करने और नाले पर हुए अतिक्रमण हटाने की मांग की थी. इसके साथ ही पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार द्वारा बनाई गई सीवरेज लाइन और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को शुरू करने की भी मांग थी. इसको लेकर सुबह विधायक सराफ की अगुवाई में वहां धरना लगाया गया था.

डीजल रेल इंजन कारखाना कर्मी बोले- सरकार ने दिया धोखा, निगम बना तो कर लेंगे आत्मदाह

मांगों पर अड़े रहे विधायक सराफ
धरने के दौरान जेडीए के जोन 5 के एक्सईएन वहां पहुंचे और नाले को दुरुस्त करने आश्वासन दिया, लेकिन विधायक कालीचरण सराफ ने कहा जब तक नगर निगम के अधिकारी नहीं आएंगे तब तक धरना जारी रहेगा. बाद में नगर निगम के अधिकारी भी वहां पहुंचे. जेडीए और नगर निगम के अधिकारियों ने विधायक सराफ की मांगें मान ली.

52 लाख रुपए खर्च करके दुरुस्त किया जाएगा नाले को
अब करतारपुरा नाले को 52 लाख रुपए खर्च करके दुरुस्त किया जाएगा. नगर निगम ने सीवरेज प्लांट पर हामी भरते हुए कहा कि संबंधित फाइल राज्य सरकार के पास गई है. उसके बाद विधायक कालीचरण सराफ ने धरना समाप्त करने की घोषणा की. विधायक सराफ ने काम की मंजूरी के लिए जिला कलक्टर और जेडीसी का आभार जताया.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES :

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know