पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को दी जन्मदिन की बधाई, CM ने कहा- थैंक्यू PM सर

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने उन्हें बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई. उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए प्रार्थना.'' प्रधानमंत्री की बधाई पर केजरीवाल ने शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा, ''पीएम सर आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.''
 
ममता बनर्जी ने ट्वीट कर बधाई दी. जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा थैंक्यू दीदी. अरविंद केजरीवाल ने जन्मदिन के मौके पर नई दिल्ली में 'आप' कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा, "पिछली बार 67 सीट आयी थीं, इस बार 3 भी नहीं छोड़नी है."
यह भी पढ़ें: 51 साल के हुए केजरीवाल, जन्मदिन पर ममता बनर्जी ने बांग्ला में कही ये बात
अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त 1968 को हुआ था. उन्होंने केंद्र और दिल्ली में कांग्रेस की सरकार रहते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किए और उसके बाद आम आदमी पार्टी का गठन किया. पहली बार वे 2013 के दिसंबर में दिल्ली के मुख्यमंत्री बने लेकिन तीन महीने के भीतर इस्तीफा दे दिया. उसके बाद उन्होंने 14 फरवरी 2015 को दिल्ली की सत्ता में वापसी की.

More videos

See All