मांगेराम को मनाने घर पहुंचे अनिल जैन तो बरवाला के पास धनखड़ और दुष्यंत का डेरा

उपचुनाव का प्रचार अब रंग पकड़ने लगा है। इसके साथ ही राजनीतिक दल पार्टियों के रूठे नेताओं को मनाकर और अपनी ओर करने के जुगाड़ में जुट गए हैं। पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता को अपनी ओर करने के लिए भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन देर रात उनके घर पहुंचे और बातचीत की। वहीं दूसरी ओर टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज चल रहे पूर्व मंत्री सुरेन्द्र बरवाला को मनाने के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ उनसे मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। इसी बीच जननायक जनता पार्टी की ओर से सांसद दुष्यंत चौटाला के भी रिश्ते में मौसा लगने वाले सुरेन्द्र बरवाला के यहां पहुंचे।
भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने मंगलवार को जींद में कार्यकर्ताओं और अन्य लोगों की बैठक ली थी। इसके बाद लगभग 4 बजे उनका पूर्व मांगेराम गुप्ता से मिलने का कार्यक्रम तय हुआ था। किसी कारणवश वह टल गया। इसके बाद लगभग रात 8 बजे अनिल जैन 2-3 स्थानीय नेताओं के साथ गुप्ता के घर पहुंचे और बातचीत की। यह बातचीत लगभग आधा घंटा चली। पूर्व मंत्री मांगेराम गुप्ता के बेटे महावीर गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है। इस मुलाकात में स्थानीय राजनीति और भाजपा को लेकर दोनों के बीच बातचीत हुई है। जींद उपचुनाव में प्रचार से ज्यादा जोर रूठों को मनाने में लग रहा है। राजनीतिक दलों के बड़े नेता पुराने स्थानीय नेताओं से संपर्क कर रहे हैं।
दूसरी ओर टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री सुरेन्द्र बरवाला को मनाने के लिए कृषि मंत्री ओपी धनखड़ उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें मनाने का प्रयास किया। देर रात तक उन्हें मनाने का प्रयास चल रहा था। इसी बीच सांसद दुष्यंत चौटाला भी रिश्ते में मौसा लगने वाले सुरेन्द्र बरवाला से समर्थन हासिल करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे गए। गौरतलब है कि दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला और सुरेन्द्र बरवाला की पत्नी रिश्ते में बहन लगती हैं। परंतु बरवाला ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। 

More videos

See All