दुष्यंत-दिग्विजय को इनेलो से निष्कासित करने पर समर्थक भड़के, बोले दुष्यंत जहां-हम वहां

 इनेलो आैर चौटाला परिवार की जंग निर्णायक माेड़ पर पहुंच गई है। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) में चल रही उत्तराधिकार की इस जंग के बीच पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के कदम के बीच दुष्‍यंत चौटाला के समर्थक भड़क गए हैं और इनेलो में इस्‍तीफों की झड़ी लग गई है। समर्थकों का कहना है कि जहां दुष्‍यंत हम वहीं होंगे।

आेमप्रकाश चौटाला ने शुक्रवार देर रात ने हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला और उनके छोटे भाई दिग्विजय चौटाला को पार्टी से निकाल दिया था। इसके बाद देर रात को दुष्यंत सिरसा पहुंचे। वहां समर्थकों के साथ दुष्यंत ने 20 मिनट तक की चर्चा की उन्होंने बताया कि उन्हें निष्कासन की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। 

बता दें कि शनिवार को कार्यकर्ता मीटिंग लेने के लिए सिरसा पहुंचना था, लेकिन बदले घटनाक्रम में वह शुक्रवार रात ही सिरसा पहुंच गए। उधर, सोशल मीडिया पर दुष्यंत समर्थक सक्रिय हो गए। उन्होंने 'अलविदा इनेलो, जहां दुष्यंत-वहां हम' के नारे पोस्ट करने शुरू कर दिए।

पूर्व मुख्यमंत्री अोमप्रकाश चौटाला ने शुक्रवार को बड़े बेटे अजय चौटाला के दोनों बेटों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित करने और इनेलो संसदीय दल के नेता पद से हटाए जाने की जानकारी अजय चौटाला और उनके परिवार के समर्थक इनेलो कार्यकर्ताओं को मिली तो वे भड़क गए।

More videos

See All