सीएम ने धवाला से मंच साझा किया तो जनता के बीच बैठ गए पवन राणा

विधायक रमेश धवाला और भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा के बीच कुछ दिन पहले खुलेआम शुरू हुई सियासी लड़ाई अब शीत युद्ध में बदल गई है। उपचुनाव की तैयारियों की थाह लेने धर्मशाला पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के सामने दोनों नेताओं के बीच इसकी झलक साफ दिखी।डिग्री कालेज के सभागार में केसीसी बैंक के कार्यक्रम में जब मुख्यमंत्री के साथ रमेश धवाला बैठे तो प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा मंच पर चढ़े ही नहीं।

पवन राणा मंच से नीचे सभागार की आखिरी पंक्ति में जनता के बीच बैठ गए। विधायक राकेश पठानिया और मुल्खराज प्रेमी ने पवन राणा के पास जाकर मंच पर आने का आग्रह किया लेकिन वह नहीं आए।
मेधा पाटेकर ने अनशन तो़ड़ दिया है, लेकिन सरकार की नींद कब टूटेगी
अनुशासन को मुंह चिढ़ाती रही पोस्टर वार
कांगड़ा में सीएम के कार्यक्रमों के दौरान भाजपा पार्टी के अनुशासन पर आंच आती दिखी। एयरपोर्ट से लेकर कांगड़ा तक नेताओं ने पोस्टरवार के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया। हिमाचल प्रदेश बास्केटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष मुनीश शर्मा भाजपा ज्वाइन करने से पहले ही सीएम के सामने शक्ति प्रदर्शन करने में जुट गए।

एयरपोर्ट से लेकर कांगड़ा तक मुनीश ने अपने होर्डिंग्स लगवा दिए। पोस्टर वार के शक्ति प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष संजय चौधरी, कांगड़ा मंडल अध्यक्ष रमेश बराड़, विरेंद्र चौधरी ने भी दो दो हाथ कर लिए। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र काकू की भाजपा में एंट्री करवाने से कांगड़ा के भाजपा नेता मुनीष शर्मा से नाराज हैं।

More videos

See All