हरियाणाः हुड्डा के बाद अब सुरजेवाला ने भी रैली कर दिखाई ताकत, जारी किया अलग घोषणापत्र
Latest News
bookmarkBOOKMARK

हरियाणाः हुड्डा के बाद अब सुरजेवाला ने भी रैली कर दिखाई ताकत, जारी किया अलग घोषणापत्र

By Aaj Tak calender  02-Sep-2019

हरियाणाः हुड्डा के बाद अब सुरजेवाला ने भी रैली कर दिखाई ताकत, जारी किया अलग घोषणापत्र

हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक आने पर एकजुटता दिखाने की जगह कांग्रेस नेता अलग-अलग शक्ति प्रदर्शन करने में जुटे हैं. एक ही पार्टी की ओर से अलग-अलग घोषणापत्र भी जनता के बीच जारी किए जा रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच जारी तनातनी के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला  ने रविवार(एक सितंबर) को अपनी विधानसभा सीट कैथल में दलित चेतना सम्मेलन कर शक्ति प्रदर्शन किया.
विदेशों से भारतीयों को निकाल दिया जाए तब अमित शाह क्या करेंगे?
माना जा रहा है कि राज्य में पार्टी के दो प्रमुख नेताओं के बीच जारी संघर्ष के बीच रणदीप सिंह सुरजेवाला अपनी सीट बचाने के लिए खुद कमर कसने को मजबूर हुए हैं. वहीं उन्होंने कैथल में दलित अत्याचार को मुद्दा बनाते हुए दस पेज का घोषणापत्र भी जारी किया. इससे पूर्व रोहतक में आयोजित हुड्डा की महापरिर्तन रैली में भी जनता के बीच घोषणाओं वाले कई पेज के बुकलेट बंटे थे.
हुड्डा खुद को घोषित कर चुके हैं सीएम कैंडिडेट
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर से टकराव के बाद बागी रुख अख्तियार कर बैठे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीते 18 अगस्त को रोहतक में महापरिवर्तन रैली की थी. रैलीस्थल पर लगे-बैनर पोस्टर पर सोनिया या राहुल गांधी आदि शीर्ष नेताओं की तस्वीरें गायब थीं. जिस पर पहले तो चर्चा थी कि हुड्डा कांग्रेस छोड़ने का फैसला कर सकते हैं. मगर उन्होंने ऐसा कुछ करने की जगह खुद को कांग्रेस की तरफ से हरियाणा में मुख्यमंत्री का दावेदार घोषित किया. पार्टी नेतृत्व की हरी झंडी के बगैर रोहतक में रैली करने और खुद को सीएम का दावेदार घोषित कर लेने की शिकायत प्रदेश अध्यक्ष तंवर पार्टी आलाकमान से कर चुके हैं.
रोहतक की रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि वह रास्ते से भटक गई है. उन्होंने मोदी सरकार की ओर से 370 पर लिए गए फैसले का समर्थन भी किा था. रैली में कहा था कि मैं यहां अपनी सारी पाबंदियों से मुक्त होकर आया हूं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार बनेगी तो मैं सबसे पहले अपराधियों का सफाया करूंगा. दो महीने में सबको अंदर कर दूंगा. किसानों का सबसे पहले कर्ज माफ करूंगा. 2 एकड़ तक के किसानों को बिजली फ्री की सुविधा दूंगा. पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू होगी.

MOLITICS SURVEY

क्या करतारपुर कॉरिडोर खोलना हो सकता है ISI का एजेंडा ?

हाँ
  46.67%
नहीं
  40%
पता नहीं
  13.33%

TOTAL RESPONSES : 15

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know