पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा- आपके पास इतनी संपत्ति कहां से आई ? मिला ये जवाब
Latest News
bookmarkBOOKMARK

पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा- आपके पास इतनी संपत्ति कहां से आई ? मिला ये जवाब

By News18 calender  02-Sep-2019

पुलिस ने अनंत सिंह से पूछा- आपके पास इतनी संपत्ति कहां से आई ? मिला ये जवाब

एके-47 राइफल बरामदगी मामले में रिमांड (Remand) पर लिए गए मोकामा (Mokama) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) से पुलिस को पूछताछ में अहम जानकारी नहीं मिल सकी है. रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से पटना पुलिस (Patna Police) के कई अधिकारियों ने आधी रात तक पूछताछ की, लेकिन निर्दलीय विधायक ने सभी सवालों का सधा हुआ जवाब दिया. अनंत सिंह से पुलिस ने एके-47 (AK_47 Case) से लेकर उनकी संपत्ति और बिजनेस को लेकर कई सवाल किए, लेकिन अनंत सिंह ने ऐसा कोई ऐसा जवाब नहीं दिया जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ें.  न्यूज 18 को पुलिस से जुड़े सूत्रोंं के माध्यम से अनंत सिंह से पूछे गए कुछ सवालों का डिटेल मिला है.

विदेशों से भारतीयों को निकाल दिया जाए तब अमित शाह क्या करेंगे?

पुलिस का अनंत सिंह से सवाल-जवाब:

1. पुलिस ने पूछा अनंत सिंह से पूछा आप AK- 47 के बारे में सही जानकारी दीजिए- अनंत सिंह ने कहा कि हम जनबे न करते हैं कि हमरा कुछो न पता हखो कैसे आया घरा में. मीडिया वाला जब खबर चलाया तो पता चलल. (मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता और मुझे नहीं पता कि ये मेरे घर में कैसे आया. मुझे मीडिया में खबर आने के बाद इसकी जानकारी मिली.)

2. पुलिस का अगला सवाल था कि भोला सिंह की हत्या की कथित साजिश वाले ऑडियो में आप ही की आवाज है- अनंत सिंह ने कहा, 'हम जनबे न करते हैं ओकरा बारे में. ई कुल सब ऑडियो फर्जी है. हम पहिले भी बताए हैं. आवाज वाला नमूना दिए भी हैं.' (मैं इस ऑडियो के बारे में नहीं जानता. ये फर्जी है और मैंने इसको लेकर पहले भी आवाज का नमूना दिया है.)

3. पुलिस- लल्लू मुखिया से आपका क्या संबंध है? अनंत सिंह बोले, 'हम विधायक हैं और हमरा के कई लोग जानता है. हमर समर्थक है लल्लू मुखिया और क्या. (मैं विधायक हूं और हमें कई लोग जानते हैं. लल्लू मुखिया मेरा समर्थक है.)

4. पुलिस- आपके पास इतना सम्पति है? इस विधायक ने कहा, 'ई कुल बाप-दादा के सम्पति भी है और हमारा बिजिनेस भी है. कोई गलत काम के पैसा नहीं है. (यह खानदानी और मेरे बिजनेस से कमाई गई संपत्ति है. कोई गलत काम का पैसा नहीं है.)

5. पुलिस- आपका बिजनेस कौन-कौन देखता है? अनंत सिंह ने कहा, 'आदमी है, उ सब देखता है. वकील और दूसरा लोग आपको पूरा जनकारी दे देगा एकरा बारे में. (मेरे आदमी मेरा बिजनेस देखते हैं. इस बारे में विशेष जानकारी मेरे वकील आपको दे देंगे.)

लल्लू मुखिया का क्रॉस इंट्रोगेशन

पटना के महिला थाना में विधायक अनन्त सिंह से पुलिस ने दूसरे दिन देर रात तक पूछताछ की, लेकिन बाहुबली विधायक से एके-47 राइफल की बरामदगी का राज नहीं उगलवा सकी. अनंत सिंह के लदमा स्थिति पैतृक आवास से पुलिल को रेड के दौरान एके-47 मिला था. इसके अलावा अनंत से उनकी आमदनी और वायरल ऑडियो के बारे में भी पुलिस ने कई सवाल पूछे. डेढ़ घंटे तक चली पूछताछ में अनंत सिंह का लल्लू मुखिया के साथ भी क्रॉस इंट्रोगेशन हुआ.

अनंत सिंह को फिर रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस

लल्लू मुखिया से पुलिस रिमांड में हुई पूछताछ में निकले जबाब से विधायक अनन्त सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जानकारी के मुताबिक, कई ऐसे सवाल थे जिसका दोनों ने अलग-अलग जवाब दिया. दो तरह के जबाब मिलने के बाद पुलिस फिर से दोनों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दे सकती है.

MOLITICS SURVEY

'ओला-ऊबर के कारण ऑटो सेक्टर में मंदी' - क्या निर्मला सीतारमण के इस बयान से आप सहमत है ?

हाँ
  20.75%
नहीं
  69.81%
कुछ कह नहीं सकते
  9.43%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know