सीएम साहब, कई बार आ चुका, अब तक हुआ कुछ नहीं, योगी ने दिए तुरंत कार्रवाई के निर्देश

गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में शनिवार को लगे मुख्यमंत्री जनता दरबार में करीब चार सौ फरियादी पहुंचे। करीब 7.45 बजे वहां पहुंचे सीएम योगी ने करीब एक घंटे तक समस्याएं सुनीं। इस दौरान कुछ फरियादियों ने यह कहने पर कि कई बार यहां आने के बावजूद मामला जस का तस है, कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इस पर सीएम मौके पर मौजूद प्रशासन और पुलिस के आलाअधिकारियों से मुखातिब हुए और तत्काल कार्रवाई को कहा। सीएम ने अपने कार्यालय पर भी करीब 50 लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनीं। 
अमेठी: प्रियंका गांधी के बाद पीड़ित परिवार से मिले कांग्रेस नेता, बोले- लड़ाई में साथ
भाजपा नेता का बहाना बना पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
खोरबार थाना क्षेत्र के जंगल शिकरी निवासी अन्नपूर्णा देवी ने सीएम को बताया कि 2009 में उसके पति को धमका कर जमीन का मुहायदावय करा लिया गया, पर रुपये नहीं दिए गए। उल्टे माफियाओं से मिलकर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया। अब बेटे को गायब करने की धमकी देते हैं। उनकी जमीन की कीमत वर्तमान में करीब एक करोड़ रुपये है। पुलिस से जब फरियाद करते हैं तो पुलिस कहती है कि मामले में पैरोकार भाजपा नेता है हम कुछ नहीं कर सकते।
शाहपुर पुलिस पर भरोसा नहीं
शाहपुर थाना क्षेत्र के जीतपुर दरगहिया निवासी राकेश कुमार गुप्ता ने मुख्यमंत्री को बताया कि उनके 17 वर्षीय पुत्र रवि गुप्ता को जनवरी 2017 में मारकर नंदानगर रेलवे क्रासिंग पर फेंक दिया गया था। बेटे की हत्या की गई थी पर पुलिस अभियुक्तों से मिलकर इसे आत्महत्या का रूप देने लगी थी। न्यायालय से हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से पुलिस मुकदमा खत्म करने का दबाव बना रही है। न्याय के लिए मुकदमा शाहपुर से कहीं और स्थानांतरित किए जाने का आदेश दें।

More videos

See All