आम आदमी पार्टी की जनसंवाद यात्रा आज से शुरू

आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। लोगों से सीधा संवाद करने के लिए पार्टी 1 सितंबर से 3 अक्टूबर तक राजधानी की सभी 70 विधानसभाओं में जनसंवाद यात्रा आयोजित करेगी। दिल्ली प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय इस यात्रा की अगुवाई करेंगे। यात्रा के दौरान रोजाना दो विधानसभा क्षेत्रों का दौरा किया जाएगा। इसकी शुरुआत रविवार शाम 5 बजे बजे रोहिणी विधानसभा क्षेत्र से होगी। इसके बाद रिठाला विधानसभा में यह यात्रा समाप्त होगी। यहां पर लिट्टी-चोखा उत्सव का आयोजन भी किया जाएगा। 
CM केजरीवाल के बेटे ने PM से की ये डिमांड, दर्जी के बेटे ने भी जताई इच्छा

कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक और निगम पार्षद मौजूद रहेंगे। पार्टी ने अगले सात दिनों की सूची जारी की है। इसके तहत 1 सितंबर को यात्रा रोहिणी से शुरू होकर रिठाला में समाप्त होगी। 2 सितंबर को नरेला से चलकर बादली विधानसभा में, 3 सितंबर को मंगोलपुरी से चलकर सुल्तानपुरी विधानसभा में, 4 सितंबर को बवाना से शुरू होकर व किरारी में, 5 सितंबर को मुंडका से चलकर व नांगलोई में, 6 सितंबर को उत्तम नगर से चलकर विकासपुरी में और 7 सितंबर को नजफगढ़ से चलकर मटियाला विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद यात्रा समाप्त होगी। 

उधर, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार से 'दिल्ली बचाओ' परिवर्तन यात्रा शुरू की है। साथ ही भलस्वा डेरी के पास रामलीला मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस मौके पर तिवारी ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का संदेश और उद्देश्य केजरीवाल सरकार को नींद से जगाना, उन्हें दिल्ली की जनता से किए वादे याद दिलाना और आप की सरकार को सत्ता से हटाकर दिल्ली में कमल खिलाना है। 

More videos

See All