मुख्यमंत्री तकीपुर में करेंगे जनसभा, कांगड़ा को मिलेंगी ये बड़ी सौगात

 मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दो दिवसीय कांगड़ा दौरे के लिए प्रशासनिक अधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री दो सितंबर को कांगड़ा के लिए करोड़ों की सौगात देंगे। साथ ही एसडीएम कांगड़ा जतिन लाल ने उपमंडल के अधिकारियों व बास्केटबॉल संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष शर्मा की मौजूदगी में तकीपुर कॉलेज का दौरा किया व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभा को लेकर स्थान भी चयनित किया। प्रदेश बास्केटबॉल संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनीष शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो करोड़ की लागत से बाइपास मार्ग पर बने अग्निशमन विभाग के भवन का उद्घाटन करेंगे और साथ ही जमानाबाद रोड पर माता के बाग में बने नवनिर्मित पार्क का भी उद्घाटन करेंगे।
शहर में बनने जा जा रहे पुलिस थाना भवन का भी इसी दिन मुख्यमंत्री शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री मस्तपुर पटोला गंग भैरव रोड, कोटक्वाला से जमानाबाद हरिजन बस्ती संपर्क मार्ग, इच्छी, सहोडा, पैग, अब्दुल्लापुर, जमानाबाद, कांगड़ा मार्ग, ढुगियारी, जनयंकड हार जलारी, धमेर ढूंढनी बाग घट्टा रोड तरियांखड्ड से स्नोर लहेर रोड विश्राम गृह के अतिरिक्त भवन व राजस्व विभाग की कॉलोनी के क्वार्टरों का शिलान्यास करेंगे।
मुख्यमंत्री धुंधनी बाग से घटा धमेर कुलथी सड़क का भूमि पूजन भी करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में माता का बाग और पुलिस थाने का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन मनीष शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर माता का बाग वाले स्थल पर बने पार्क का उद्घाटन व पुलिस थाना का शिलान्यास भी करेंगे। 

More videos

See All