PMCH जाकर विधायक संजीव की तबीयत और बिगड़ी; गये थे चलकर, व्हील चेयर पर लाैटे

झरिया विधायक संजीव सिंह को पीएमसीएच से छुट्टी दे दी गई है। जहां से उन्हें भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धनबाद मंडल कारा शिफ्ट कर दिया गया। इसके पहले पीएमसीएच के डॉक्टरों की टीम ने उनके स्वास्थ्य की जांच की। इसमें पैथोलॉजी व रेडियोलॉजी जांच नार्मल मिली है। 
बौखलाए इमरान ने कहा, 'मोदी ने की ऐतिहासिक गलती'
इसीजी थोड़ा असामान्य होने के कारण चिकित्सकों ने कुछ दवाएं लिखी हैं। साथ ही मनोचिकित्सक, आर्थोपेडिक्स, इएनटी, मेडिसिन के चिकित्सकों ने भी उनकी जांच की। डॉक्टरों ने विधायक को तीन-चार तरह की दवाएं लिखी हैं। विधायक ने सीने में दर्द की शिकायत की थी। अस्पताल प्रबंधन ने विधायक की तमाम जांच रिपोर्ट जेल प्रबंधन को सौंप दिया है।
समर्थकों की थी भारी भीड़ः विधायक पीएमसीएच के कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती थे। यहां उनका इलाज डॉक्टरों की टीम कर रही थी। विधायक शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत व कोर्ट के आदेश पर पीएमसीएच में भर्ती कराए गए थे। अस्पताल से जेल जाते समय काफी संख्या में समर्थक पीएमसीएच में जमे रहे। स्टील गेट से होकर काफी समर्थक जेल गेट पहुंचे।
 
अस्वस्थ और चिंतित दिखे संजीवः जांच के लिए विधायक संजीव सिंह को 24 अगस्त को पीएमसीएच ले जाया गया था। उस दिन विधायक गाड़ी से उतरने के बाद पैदल ही पीएमसीएच में दाखिल हुए थे। लेकिन सोमवार की शाम जब वह पीएमसीएच से निकल रहे थे तो व्हील चेयर पर सवार दिखे। व्हील चेयर पर चढ़कर पीएमसीएच से बाहर गाड़ी तक पहुंचे। इस दाैरान विधायक देखने में काफी बीमार और चिंतित दिख रहे थे। इसके बाद उन्हें जेल पहुंचाया गया।

More videos

See All