साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पीसी शर्मा का पलटवार, कहा- कांग्रेस जादू-टोने में विश्वास नहीं करती
Latest News
bookmarkBOOKMARK

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पीसी शर्मा का पलटवार, कहा- कांग्रेस जादू-टोने में विश्वास नहीं करती

By News18 calender  22-Sep-2019

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर पीसी शर्मा का पलटवार, कहा- कांग्रेस जादू-टोने में विश्वास नहीं करती

सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान पर हरदा पहुंचे जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा(PC sharma) ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस(congress) जादू-टोने (black magic) में यकीन नही करती. मंत्री पीसी शर्मा ने हाल ही में बीजेपी के दिवंगत हुए नेताओं को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा की ऐसा कृत्य साध्वी प्रज्ञा(Sadhvi Pragya) खुद कर सकती हैं क्योंकि वे खुद ऐसे माहौल में रहती हैं.

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए पीसी शर्मा

दरअसल हरदा(Harda) के खीरकीया मे प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. वहां उन्होंने काफी देर तक आमजन की समस्याएं सुनी. मंच से ही पीसी शर्मा ने बिजली विभाग, पीडब्ल्यूडी(PWD) के अधिकारियों को बुलाकर आमजन की शिकायतें देकर उन्हें 15 दिन में हल करने को कहा.

ट्रंप के सामने बोलें मोदी, 'कश्मीर दो देशों का मुद्दा है, किसी तीसरे की जरूरत नहीं'

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर किया पलटवार
जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने बीजेपी नेताओं(BJP leader) की मौत के लिए विपक्ष द्वारा जादू टोने करने की बात कही थी. पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा से सवाल करते हुए कहा कि क्या महात्मा गांधी, राजीव गांधी, इंदिरा गांधी को इनकी पार्टी ने क्या मारक या जादू टोना करवाया था. पीसी शर्मा ने कहा कि “साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल(Bhopal) की सांसद हैं,  इन्हें जनता की सुध लेना चाहिए और प्रदेश के लिए केंद्र सरकार से राशि दिलाए, यह फिजूल की बातें ना करें”

कार्यक्रम के दौरान छात्राओं को बांटी गयीं साइकिल
कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने टिमरनी में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के बाद छात्राओं को साइकिल वितरण किया. इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा अलग अंदाज में नजर आए और उन्होंने भी कुछ दूर साइकिल चलायी.

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

हाँ
  50%
नहीं
  50%
पता नहीं
  0%

TOTAL RESPONSES : 2

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know