समाजवादी पार्टी ने दिल्ली इकाई को तत्काल प्रभाव से भंग किया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की दिल्ली इकाई को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है. यह जानकारी समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने दी.
इससे पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.
अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था की हालात खराब है. ये प्रदेश हत्या प्रदेश बन चुका है. इंवेस्टर समिट का ढिंढोरा पीटा जा रहा है. बड़े-बड़े उद्योगपति बुलाए गए, लेकिन सब बेकार साबित हुए हैं.
उन्होंने कहा कि बांग्लादेश का टका हमारे रुपये से ज्यादा मजबूत हो चुका है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की परिभाषा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और आयकर विभाग में ढूंढी जा रही है.
फिलहाल उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 13 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) नया साझेदार ढूंढ रही है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की अखिलेश यादव से मुलाकात को सपा-सुभासपा में गठबंधन के संकेत के रूप में देखा जा रहा है.
यूपी में अभी तक हुए उपचुनाव में सपा को छोटे दलों के गठबंधन से काफी फायदा मिला है. बता दें कि भाजपा और प्रदेश सरकार के खिलाफ लगातार बयान देने वाले ओमप्रकाश राजभर को लोकसभा चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था.

More videos

See All