हिमाचल विधानसभा घेरेगी यूथ कांग्रेस, भारी पुलिस बल तैनात

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस सोमवार को 2 बजे प्रदेश विधानसभा का घेराव करेगी. इस दौरान आक्रोष रैली की शक्ल में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चौड़ा मैदान से विधानसभा के मुख्य द्धार पर आएंगे और प्रदेश सरकार के खिलाफ गरजेंगे. इसके लिए विधानसा के बाहर और आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है. शिमला पुलिस के अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं.

कड़ी की गई सुरक्षा
युवा कांग्रेस के घेराव को देखते हुए विधानसभा के मेन गेट पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गए हैं. जिला और पुलिस प्रशासन ने पहले ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए है. किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए मेन गेट बैरिकेड्स लगाए गए हैं. अतिरिक्त पुलिस जवानों के अलावा, क्यूआरटी और वॉटर कैनन भी मौके पर लाए गए हैं.
इन मुद्दों पर होगा हंगामा
युवा कांग्रेस धारा-118 से छेड़छाड़, कानून व्यवस्था, नशा और बेरोजगारी जैसे जनहित मुददों को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेगी. युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी को देखते हुए युवा कांग्रेस आज सड़कों पर उतर रही है. विधानसभा में घेराव करके सरकार नाकामी को उजागर करेगी.
मॉनसून सत्र का छठी दिन
हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र का सोमवार को छठा दिन है. कुल 11 बैठकें होनी हैं. 31 अगस्त तक सत्र चलेगा. पहली पांच बैठकों में कांग्रेस का हंगामा और वॉकआउट देखने को मिला है.हर दिन कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट किया है.

More videos

See All