धमकियों से सपा-बसपा हुईं खामोश, चिदंबरम नहीं झुके तो यह दिन देख रहे हैं: पुनिया

 
कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी. एल. पुनिया (P.L. Punia) ने भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व गृहमंत्री पी. चिदम्बरम पर जो कार्रवाई हो रही है. वह उनके द्वारा सरकार की कमियों को लगातार उजागर करने का परिणाम है. उन्होंने आरोप लगाया कि पी. चिदंबरम पर कार्रवाई केवल व्यक्तिगत द्वेश के कारण की जा रही है. वे शुक्रवार को यूपी के बाराबंकी में बोल रहे थे. भाजपा की धमकियों के आगे सपा-बसपा खामोश हो गईं लेकिन चिदंबरम नहीं झुके तो यह दिन देख रहे हैं.

चिदम्बरम नहीं झुके तो उन पर की जा रही है कार्रवाई
पुनिया ने सपा-बसपा पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा की धमकियों ने सपा-बसपा को खामोश कर दिया मगर जब पी. चिदम्बरम खामोश नहीं हुए तो उन्हें फंसाया जा रहा है. बाराबंकी में अपने आवास पर कांग्रेस के दिग्गज नेता, राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी. एल. पुनिया ने पूर्व गृहमंत्री पी. चिदम्बरम पर सीबीआई के द्वारा की जा रही कार्रवाई पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि भाजपा ने सपा और बसपा को धमकियां देकर खामोश कर दिया मगर जब चिदम्बरम नहीं झुके तो उन पर कार्रवाई की जा रही है.

पूर्व गृहमंत्री को जेल भिजवाने की बात कही थी

पी. एल. पुनिया ने आरोप लगाया कि उनका नाम एफआईआर में नहीं है. किसी एक के बयान को आधार बना कर उन पर कार्रवाई की जा रही है. पुनिया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने चुनावी मंचों से ऐलान किया था कि वह पूर्व गृहमंत्री को जेल भिजवाने का काम करेंगे. राज्यसभा सांसद ने आरोप लगाया कि चिदम्बरम लगातार सरकार की नाकामियों को उजागर कर रहे थे. इसके बाद उन्हें धमकियां मिलीं परंतु जब चिदम्बरम नहीं झुके तो उन पर सरकारी एजेंसियों का डंडा चला दिया गया.

… फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया
राज्यसभा सांसद ने आरोप लगाया कि, 'यह कार्रवाई केवल और केवल व्यक्तिगत और राजनीतिक द्वेष के लिए की जा रही है. जब चिदम्बरम कह रहे थे कि वह जांच में सहयोग कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें जहां भी बुलाया जाएगा वह तत्काल हाज़िर हो जाएंगे, फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.' पुनिया ने कहा कि भाजपा अनुच्छेद 370 की भी मार्केटिंग कर रही है.
 
 

More videos

See All