भाजपा के विरुद्ध कई दल एकजुट
Latest News
bookmarkBOOKMARK

भाजपा के विरुद्ध कई दल एकजुट

By Prabhatkhabar calender  20-Aug-2019

भाजपा के विरुद्ध कई दल एकजुट

विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ कई छोटे दल गोलबंद हुए है़ं   झारखंड पीपुल्स पार्टी (झापीपा) के सूर्य सिंह बेसरा द्वारा बुलायी गयी बैठक में बसपा, तृणमूल कांग्रेस, मुस्लिम लीग, माले (बसीर अहमद), जेपीपी और झारखंड आंदोलनकारी मोर्चा के नेताओं ने भाजपा के खिलाफ चुनावी रणनीति बनायी़   विधानसभा सभागार में हुई बैठक में गठबंधन के नेताओं ने कांग्रेस, झामुमो, झाविमो और राजद को भी साथ आने आह्वान किया़  
पूर्व विधायक सूर्य सिंह बेसरा ने बैठक के बाबत जानकारी देते हुए कहा कि  विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा विरोधी सभी राजनीतिक दलों को एकताबद्ध करने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया. 
 
सभी नेताओं ने झारखंड के जनमानस के हित में व्यापक एकता का संकल्प लिया है.  श्री बेसरा ने कहा कि  वर्तमान में कांग्रेस, झामुमो, झाविमो, राजद का विपक्ष के नाम पर  महागठबंधन आधी अधूरी है.
  ये दल  अपनी ताकत के बदौलत भाजपा को सत्ता से बेदखल करने में अक्षम साबित हुए है़ं   पिछले लोकसभा चुनाव में ये दल भाजपा को नहीं रोक पाये. संपूर्ण  विपक्ष को इस महागठबंधन में एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में भाजपा मुक्त सरकार के लिए प्रयास करना चाहिए़   श्री बेसरा ने कहा कि झारखंडी हितों की रक्षा करने के लिए हम पूरी ताकत लगायेंगे़  यह जनता का असली मोर्चा होगा.   
इधर, सर्वदलीय बैठक में झापीपा के श्री बेसरा के साथ पार्टी नेता दिल बहादुर, तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व सांसद कामेश्वर बैठा, बसपा के आरपी रंजन, सीपीआइ (माले) के बसीर अहमद, झारखंड आंदोलनकारी मंच के सुखदेव हेंब्रम, मुस्लिम लीग के अब्दुल अजहर कासमी, जेपीपी के सुबोध कुमार दांगी और मुश्ताक अहमद शामिल हुए.   गठबंधन के दलों की अगली बैठक अगस्त के अंतिम सप्ताह में बुलायी गयी है. इसमें विपक्ष के दूसरे दलों को भी बुलाया जायेगा़

MOLITICS SURVEY

क्या संतोष गंगवार के बयान का असर महाराष्ट्र चुनाव में होगा ?

TOTAL RESPONSES :

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know