हुड्डा समर्थक नेता ने दिए बड़े संकेत, कहा- पूर्व सीएम कहेंगे कांग्रेस को अलविदा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

हुड्डा समर्थक नेता ने दिए बड़े संकेत, कहा- पूर्व सीएम कहेंगे कांग्रेस को अलविदा

By Jagran calender  16-Aug-2019

हुड्डा समर्थक नेता ने दिए बड़े संकेत, कहा- पूर्व सीएम कहेंगे कांग्रेस को अलविदा

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा व पूर्व विधायक एडवोकेट संत कुमार ने दावा किया है कि 18 अगस्त को भाजपा को कड़ी चुनौती देने के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में नया विकल्प उभरकर सामने आ सकता है। दोनों नेताओं ने कहा कि 18 अगस्त को हुड्डा नया विकल्प लेकर जनता के बीच जाएंगे।
दोनों नेता कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहेे थे। कहा कि हो सकता है कि आज उनकी कांग्रेस भवन में आखिरी प्रेस कॉन्फ्रेंस हो। बता दें, भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में रैली करेंगे। हुड्डा के नरम मिजाज समर्थक हालांकि नई पार्टी बनाने की बजाय कांग्रेस में ही रहकर भाजपा से दो-दो हाथ करने की सलाह दे रहे, लेकिन हाईकमान ने जिस तरह से हरियाणा को लेकर मुंह फेर रखा है, उससे हुड्डा के गरम मिजाज समर्थक गुस्से में हैं। हुड्डा समर्थक चाहते हैं कि चुनावी रण में उतरने से पहले हाईकमान हरियाणा के बारे में स्पष्ट फैसला ले।
Amit Shah in Haryana : आस्‍था रैली में बोले- चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा
हरियाणा में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव होंगे, लेकिन गुटों में बंटी कांग्रेस के पास चुनावी रण में उतरने की कोई स्पष्ट लाइन नहीं है। राज्य में कांग्रेस के छह गुट काम करते हैं और सभी की रास्ते अलग हैं। हुड्डा समर्थक एमएलए पिछले काफी समय से मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को बदलने की मुहिम चला रहे हैं, लेकिन उन्हें इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है। अब सोनिया गांधी के कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद हुड्डा समर्थकों को जरूर हरियाणा में भी बदलाव की आस बंधी है, लेकिन नेतृत्व परिवर्तन में हो रही देरी तथा चुनाव की नजदीकी हुड्डा समर्थकों की बेचैनी बढ़ा रही है।

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 30

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know