शिवानंद तिवारी ने दी CM नीतीश को सलाह- मजबूरी छोड़िए, देशहित में करिए विपक्ष का नेतृत्‍व

राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सलाह दी है कि वेे बिहार की भलाई के लिए राष्ट्रीय पटल पर आगे बढ़ें और विपक्ष का नेतृत्‍व करें। उन्होंने माना कि महागठबंधन कमजोर हुआ है। आरजेडी की स्थिति भी ठीक नहीं। लेकिन हमारे नेता तेजस्वी यादव ही हैं। 
तेजस्वी की वापसी का हो रहा इंतजार
शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरजेडी अभी कई तरह की परेशानियां झेल रहा है, लेकिन, हम मिल-जुलकर पहले की ही तरह मजबूती से खड़े होंगे। हमारे नेता तेजस्वी यादव किन्हीं खास वजहों से अभी दिल्ली में हैं। शायद जल्द ही पटना आएंगे। तेजस्वी आएंगे और फिर पूरी सक्रियता और तन्मयता से पार्टी की कमान संभालेंगे। 
हमारे नेता तेजस्‍वी यादव
क्‍या तेज प्रताप यादव को आरेजडी का नेता बनाया जा सकता है? इस सवाल पर शिवानंद तिवारी ने कहा कि मीडिया में जो भी कयास लगे, हमारे नेता तेजस्वी यादव ही हैं। तेज प्रताप ने भी बार-बार खुद कहा है कि वो तेजस्वी को अपना अर्जुन मानते हैं और खुद को कृष्ण। फिर एेसे में नेता बनने या बनाने का सवाल कहां उठता है? 
महागठबंधन हुआ कमजोर
शिवानंद तिवारी ने कहा कि अभी की जो स्थिति है उसमें महागठबंधन कमजोर हुआ है। यहां नेतृत्व का संकट है। हमारी पार्टी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन जब परेशानियां आती हैं तो कोई भी साथ नहीं देता, धीरे-धीरे सब किनारा कर लेते हैं। मुझे पूरी यकीन है कि हमारे नेता और कार्यकर्ता निराशा और हतोत्साह के दौर से जल्द ही उबर जाएंगे। सब ठीक हो जाएगा।

More videos

See All