CM केजरीवाल समेत कई नेताओं को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार शख्स का नाम अभिषेक तिवारी है और वह मुंबई के नाला सोपारा में रहता है. वह डिलिवरी ब्वॉय का काम करता है. पुलिस अभिषेक से पूछताछ कर रही है.
पुलिस ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय से साइबर क्राइम यूनिट को इस संबंध में एक शिकायत मिली थी. शिकायत के मुताबकि एक ईमेल के जरिये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी. शिकायत मिलने के फौरन बाद पुलिस ने मामला  दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी.
दिल्ली पुलिस के मुताबिक साइबर पुलिस की तीन टीम गठित की गईं जिन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किया. तकनीक की मदद और ईमेल को ट्रेस करने के बाद पुलिस की टीम मुंबई और कानपुर पहुंची. हालांकि आरोपी जल्द ही भूमिगत हो गया लेकिन उसने कुछ डिजिटल सुराग छोड़ दिए थे जिससे पुलिस उस तक पहुंचने में कामयाब रही.
दिल्ली पुलिस को मुंबई के नालासोपारा से आरोपी को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.  बता दें कि अभिषेक तिवारी फर्नीचर वितरक के लिए डिलिवरी बॉय के रूप में काम करता है और अपने पत्नी-नौकरी सहित खुश है, लेकिन वह जीवन में कुछ ऐसा करना चाहता था जिससे लोगों का ध्यान उसकी तरफ जाए. इसी आइडिया को लेकर उसने राजनीतिक नेताओं को धमकी भरा ईमेल भेजना लगा. बहरहाल, दिल्ली पुलिस ने अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.
 

More videos

See All