तंवर का नेतृत्व स्वीकार करें, यही होगा महापरिवर्तन

कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त को प्रस्तावित परिवर्तन महारैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा पहले अपना ह्रदय परिवर्तन करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का नेतृत्व स्वीकार करें, यही असली महापरिवर्तन होगा।
धनखड़ रविवार को बादली हलके के गांव माछरौली में हरियाली तीज उत्सव के कार्यक्रम में पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने जजपा, इनेलो व कांग्रेस में चल रहे घमासान पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कैसी विडम्बना है कि एक पार्टी के नेता अपने परिवार के भीतर लड़ाई लड़ रहे हैं, वहीं दूसरी पार्टी के नेताओं को वर्चस्व की लड़ाई लड़नी पड़ रही है।
धनखड़ ने कहा कि विपक्ष के इससे ज्यादा बिखरा होने के और क्या प्रमाण मिलेंगे कि विधानसभा के मॉनसून सत्र में विपक्ष की सारी कुर्सियां खाली पड़ी रही। इस दौरान दूसरी पार्टियों के अनेक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए। धनखड़ ने 18 अगस्त को प्रदेश के सभी 90 हलकों की डगर नापने की बात भी कही। इस मौके पर आनंद सागर, योगेश सिलानी, भाजपा के जिला सचिव मनीष बंसल, झज्जर बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष विपिन धनखड़ भी मौजूद रहे।

More videos

See All