संशय खत्म, मध्य अक्टूबर में होंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव, जानें कब लगेगी आचार संहिता

हरियाणा विधानसभा के चुनाव अक्टूबर महीने में ही होंगे। सीएम मनोहर लाल ने चुनावों को लेकर चला आ रहा संशय खत्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि मध्य अक्टूबर में विधानसभा के चुनाव होंगे और सितंबर महीने के पहले-दूसरे हफ्ते में आदर्श आचार संहिता लागू हो जाएगी। सीएम यहां भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 10 से 14 अगस्त तक वह रूस के साइबेरिया की यात्रा पर रहेंगे।
वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की अध्यक्षता में पांच मुख्यमंत्रियों का प्रतिनिधिमंडल साइबेरिया यात्रा पर जा रहा है। सितंबर महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रूस यात्रा है। इससे पहले यह प्रतिनिधिमंडल वहां पर निवेश का माहौल बनाएगा। 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर वह यहीं होंगे। 18 अगस्त से वह पंचकूला जिले के कालका से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे। 8 सितंबर को रोहतक में इसका समापन होगा। इस अवसर पर केंद्र के शीर्ष नेताओं के आने की उम्मीद है।
सूत्रों के अनुसार इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत कर विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक सकते हैं। सीएम ने कहा कि प्रदेश में अगर फिर महाठगबंधन बनता है तो कोई बात नहीं। भाजपा का अपना सिस्टम व कार्यपद्धति है, यहां किसी का एकाधिकार नहीं चलता। पार्टी अध्यक्ष को बताकर सारे फैसले होते हैं।

More videos

See All