सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा
Latest News
bookmarkBOOKMARK

सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा

By Jagran calender  02-Aug-2019

सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर दंगा कराना चाहते हैं अखिलेश : जयाप्रदा

रामपुर की पूर्व सांसद व फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के रामपुर में प्रदर्शन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गलत कार्य करने वाले आजम खां का समर्थन कर रहे हैं। अब वह मुख्यमंत्री तो हैं नहीं, फिर भी सपा कार्यकताओं को रामपुर में एकत्रित कर वहां दंगा कराना चाहते हैं।
भाजपा नेता जयाप्रदा मुरादाबाद पंचायत भवन में महाराजा अग्रसेन संगठन महिला प्रकोष्ठ के तीजोत्सव में हिस्सा लेने आई थीं। पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कानून अपना कार्य कर रहा है। इसमें किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। उन्होंने जो गलत कार्य किए यह उसी का परिणाम है। चुनाव के दौरान मेरे ऊपर भी भद्दी टिप्पणियां की थीं। उनकी हरकत सड़कछाप रोमियो की तरह थी। जयाप्रदा ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। कहा कि जब आजम खां ने मुझ पर अभद्र टिप्पणी की तो इन दोनों नेताओं ने आवाज नहीं उठाई। आज जब तीन तलाक बिल पास हो गया तो इसका विरोध कर रही हैं।
सांसद आजम खां के खिलाफ प्रशासन एवं पुलिस की कार्रवाई के अलावा बुधवार को विधायक अब्दुला की हुई गिरफ्तारी के विरोध में सपाई सड़कों पर उतर आए। सांसद, विधायकों समेत हजारों कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह गिरफ्तारी दी। रामपुर, सम्भल, अमरोहा में हंगामे के बीच सैकड़ों सपाइयों को हिरासत में लेकर जिलों की पुलिस लाइन लाया गया। बाद में सभी को बिना मुचलका के छोड़ दिया गया। सपाइयों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए गुरुवार सुबह से ही रामपुर की सीमाएं सील कर दी गईं थीं। वाहनों को चेकिंग के बाद निकलने दिया गया। मुरादाबाद में रामपुर सीमा के क्षेत्र मूंढापांडे पर अवरोध लगाकर वाहनों को रोक दिया गया। 

MOLITICS SURVEY

क्या आरक्षण पर मोहन भागवत के बयान से चुनावों में बीजेपी को नुकसान होगा?

TOTAL RESPONSES : 33

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know