कोसली मामले में भाजपा ने रिपोर्ट मांगी, प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मामले में संज्ञान लिया जाएगा

कोसली विधानसभा में भाजपा की रैली के दौरान हुए घटनाक्रम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है और इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। इस मामले की पार्टी जांच करेगी।  बुधवार को चंडीगढ़ में हुई प्रेस वार्ता में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि कोसली में जो हुआ उस पर पार्टी गंभीर मंथन कर रही है। इस संदर्भ में रिपोर्ट मांगी गई है। इस मामले पर संज्ञान लिया जाएगा। यह मामला फिलहाल केंद्रीय नेतृत्व के पास भी पहुंच गया है। ऐसे में पार्टी विधानसभा चुनावों से ठीक पहले किस तरह का निर्णय लेगी यह तो समय बताएगा। 
ये कहा था विधायक ने
कोसली से विधायक विक्रम ठेकेदार ने सांसद राव इंद्रजीत सिंह के सम्मान में आयोजित रैली मंे सीएम की तारीफ करते हुए कहा था कि पिछले पांच साल में इलाके में जितने विकास कार्य हुए हैं, उतने विकास कार्य कभी नहीं हुए। इस पर सांसद ने कहा था कि जिन्हें उन्होंने विधायक बनाया वे ही बागी हो गए। सीएम की तारीफ के बाद हुए घटनाक्रम को लेकर पार्टी नेतृत्व इसे गंभीरता से ले रहा है। क्योंकि भाजपा संगठन यह कतई नहीं चाहता कि पार्टी में किसी तरह का आपसी मनमुटाव हो। क्योंकि पार्टी प्रदेश में 75 सीटें जीतने की याेजना बना चुकी है। 
फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम ने की बराला से मुलाकात
फिरोजपुर झिरका के विधायक नसीम अहमद ने बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से मुलाकात की। इस दौरान प्रांतीय संगठन महामंत्री सुरेश भट्ठ, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल के अलावा सीएम के मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी भाजपा कार्यालय में थे। नई दिल्ली में कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने उन्हें पार्टी ज्वाइन कराई थी। अब संभावना जताई जा रही है कि वे किसी भी समय भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

More videos

See All