दुष्यंत चौटाला का आरोप, भाजपा सरकार में ओवरलोडिंग पर 5000 करोड़ का हुआ घोटाला

जन यात्रा पर निकले जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में ओवरलोडिंग के नाम पर पांच हजार करोड़ रुपए का घोटाला हुआ। बिना सरकारी संलिप्तता के यह संभव नहीं। यदि जांच हो तो कई मंत्री व विधायक इसमें शामिल मिलेंगे। इसकी जांच सीबीआई से होनी चाहिए। वे बुधवार को जन चौपाल कार्यक्रम के तहत मथाना में बोल रहे थे। मथाना, मोरथला समेत कई गांवों में जन चौपाल लगाई। 
उन्होंने कहा कि एसआईटी की रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश के विभिन्न जिलों से प्रतिमाह 120 करोड़ की अवैध वसूली हो रही थी। हर साल 1400 करोड़ रुपए एकत्रित किए गए। पिछले चार वर्षों में यह आंकड़ा पांच हजार करोड़ से ज्यादा का है। चौटाला ने कहा कि ओवरलोडिंग के नाम चालान करने का डर दिखा कर कॉमर्शियल वाहनों से अवैध वसूली होती है।
दुष्यंत ने कहा कि खुद हजारों करोड़ रुपए का दवा घोटाले को उजागर किया था, जिसका जिसकी जांच पूरी नहीं की। इसके बाद रोडवेज में किलोमीटर स्कीम के नाम एक ऑन रिकार्ड एक हजार करोड़ रुपए का घोटाला सामने आया। इसको मंजूरी देने में सीएम से लेकर परिवहन मंत्री का सीधा दखल था। परिवहन मंत्री को अपना इस्तीफा देना चाहिए।

More videos

See All