भाजपा कार्यालय में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, मुस्लिम महिलाओं को खिलाई मिठाई

राज्यसभा में पारित कराए गए तीन तलाक बिल को लेकर भाजपा पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुस्लिम महिलाओं को मिठाई खिलाकर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया गया। इस दौरान पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कहा कि इससे मुस्लिम महिलाओं को राहत मिलेगी।  
रेलवे रोड पर स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में मुस्लिम महिलाएं उपस्थित रही। इस दौरान उन्हें संबोधित करते हुए पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक को आपराधिक कृत्य मानते हुए उसे लोकसभा और राज्यसभा में पास करवाने के लिए तथ्यों के आधार पर बहस कर मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में जो कानून बनाया है। उसे देश की मुस्लिम महिलाएं राहत मिलने के साथ ही महिला सशक्तिकरण के लिए उठाया गया एक अभूतपूर्व कदम मान रही है। 
उन्होंने देश की मुस्लिम महिलाओं को बधाई देते हुए कहा कि मध्य काल से चली आ रही, इस प्रथा का अंत कर एक सशक्त कानून बनाने के लिए मजबूत कदम उठाकर महिलाओं को परेशानी से निजात दिलाई है। इस दौरान सरोज डिमरी ने सभी सांसदों का आभार व्यक्त किया, जो कि इस बिल को पास करवाने के लिए प्रयासरत रहे। साथ ही सभी ने इस फैसले का स्वागत किया। 
 

More videos

See All